भाजपा ने इलेक्टोरल बौंड की आड़ में विश्व के सबसे बडे घोटाले को अंजाम दिया है -राकेश राणा

टिहरी

भाजपा ने इलेक्टोरल बौंड की आड़ में विश्व के सबसे बडे घोटाले को अंजाम दिया है –

सिलक्यारा हादसे वाली कंपनी से भाजपा ने वसूला 55 करोड़ का चुनावी चंदा :- राकेश राणा

उत्तराखंड के बहुचर्चित सिलक्यारा हादसे की वजह बनी निर्माण कंपनी से भारतीय जनता पार्टी ने असंवैधानिक इलेक्टोरल बॉन्ड की आड़ में 55 करोड़ का चुनावी चंदा वसूलकर प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भाजपा पर यह आरोप लगाते हुए इसे भ्रष्टाचार का नमूना बताते हुए माननीय सुप्रीम कोर्ट से भाजपा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

राकेश राणा ने कहा कि चारधाम परियोजना के तहत चल रहे प्रोजेक्ट का काम करने वाली आंध्र प्रदेश की नवयुग इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी से भाजपा ने 30 करोड़, 15 करोड़ तथा 10 करोड़ की तीन किस्तों में कुल 55 करोड़ रुपए का चुनावी चंदा वसूलकर ईसकी एवज में कर्णप्रयाग रेल परियोजना का हजारों करोड़ रुपए का ठेका इस कंपनी को दिया है। जो कि भ्रष्टाचार का खुला नमूना है।
भाजपा ने इलेक्टोरल बॉन्ड की आड़ में विश्व के सबसे बड़े घोटाले को अंजाम दिया है।सुप्रीम कोर्ट की सक्रियता के चलते इस घोटाले की परतें धीरे धीरे खुल रही हैं
भाजपा का असली चेहरा अब जनमानस के सामने आ चुका है ऐसे में सुप्रीम कोर्ट को जनता के पैसे की खुली लूट करने वाली भाजपा के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही करनी चाहिए।

Epostlive.com