गंगोत्री हाईवे पर दुखद हादसा, गहरी खाई में गिरने से सवार दो लोगों की मौत

टिहरी

गंगोत्री हाईवे पर दुखद हादसा, गहरी खाई में गिरने से सवार दो लोगों की मौत

गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग स्थान गंगनानी के पास एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। सोमवार को गंगोत्री हाईवे के पास गहरी खाई में बाइक गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बारिश के चलते रेस्क्यू करने में भारी दिकक्त का सामना करना पड़ा। एसडीआरएफ की टीम खाई में उतरी, लेकिन दोनों लोगों आशीष मिश्रा(47)पुत्र अम्बिका प्रसाद मिश्रा, निवासी- 22/8 पारसी मोहला इन्दोर, मध्य-प्रदेश और कचाडिया मीट(26) पुत्र अश्विन भाई, निवासी- सूरत, गुजरात की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने बताया कि सोमवार दोपहर को करीब 12.55 बजे उन्हें गंगोत्री नेशनल हाईवे पर डीएम स्लाइड गंगनानी के पास बाइक सवार दो लोगों के खाई में गिरने की सूचना मिली थी. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और खाई में गिरे दोनों बाइक सवार लोगों को ऊपर सड़क पर लेकर आई. इसके बाद दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक मृतकों की शिनाख्त आशीष मिश्रा पुत्र अंबिका प्रसाद मिश्रा निवासी पारसी मोहल्ला इंदौर उम्र 47 और कचाडिया मीट पुत्र अश्विन भाई निवासी सूरत गुजरात उम्र 26 वर्ष के रुप में हुई है. आशीष मिश्रा के पास से जो आईडी कार्ड मिली है, उसके अनुसार वो भारतीय सेना में मेजर है. हालांकि पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि दोनों उत्तराखंड घूमने आए थे और सोमवार को गंगोत्री धाम की ओर जा रहे थे. हादसा इतना भयानक था कि बाइक के खाई में गिरते ही हेलमेट भी चकनाचूर हो गया. हादसे कैसे हुआ इस बारे में पुलिस अभी कुछ बता नहीं पा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Epostlive.com